लंदन में दिखी तैमूर-इनाया की बॉन्डिंग, कुणाल खेमू ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली: पटौदी खानदान के छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान पैदा होने के बाद से ही इंटरनेट सेंसेशन हैं. इस समय वो पूरे पटौदी परिवार के लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. इस वेकेशन से तैमूर और उनकी कजिन इनाया की खूबसूरत फोटोज सामने आ रही हैं.

फोटोज में दोनों अपने परिवार संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही इन फोटोज में बेहद क्यूट लग रहे हैं. ये फोटोज सोहा के पति कुणाल खेमु ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

View this post on Instagram

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

फोटोज में दोनों साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है. फोटो शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा रियुनाइटेड.

बता दें कि सैफ और सोहा का पूरा परिवार इन दिनों लंदन में वेकेशन एन्जॉय करने गया हुआ है. ये पहली बार नहीं है जब तैमूर और इनाया की साथ खेलते हुए फोटो सामने आई हो. इससे पहले भी कई बार दोनों की कई फोटोज सामने आ चुकी हैं.

View this post on Instagram

Tim & Inni

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

सोहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि तैमूर मेरी बेटी इनाया की तरफ बहुत केयरिंग हैं. दोनों बच्चे छोटे और भोले हैं. कभी-कभी दोनों साथ खेलते हैं और कभी-कभी एक दूसरे को भाव नहीं देते. लेकिन मैंने देखा है कि तैमूर बहुत केयरिंग हैं.

आगे सोहा ने बताया कि एक बार इनाया ने तीन बार तैमूर के बाल खींचे, लेकिन तैमूर ने इनाया को कुछ नहीं कहा. मुझे लगता है कि तैमूर को पता है कि इनाया मेरी फैमिली का हिस्सा है. तो इसलिए वो उसे बर्दाश्त करता है. दोनों एक-दूसरे से सीख रहे हैं.

तैमूर हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस को कायल बना लेते हैं. उनकी क्यूटनेस के तो करोड़ो लोग दीवाने हैं. तैमूर ने अपनी क्यूटनेस से सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी अपना मुरीद बना लिया है. कई बार ऐसी खबरें भी सामने आईं हैं कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तैमूर को किडनैप करना चाहते हैं.

Leave a Comment

%d bloggers like this: