आयुष्मान खुराना की पत्नी ने इसलिए मांगी माफी…..

  • ताहिरा इस वक्त अमेरिका में छुट्टियां बिता रही हैं और उनकी पोस्ट के मुताबिक ये तस्वीर मैनहैटन की है
  • आयुष्मान खुराना की बात करें तो वो इन दिनों अपनी नई फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर सुर्खियों में हैं

मुंबई: हाल ही में कैंसर जैसी बीमारी से जीत हासिल करने वाली एक्ट्रेस और बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप उस वक्त विवादों में फंस गईं, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की. फोटो में वे गौतम बुद्ध की मूर्ति की गोद में बैठी नजर आ रही हैं.

ताहिरा इस वक्त अमेरिका में छुट्टियां बिता रही हैं और उनकी पोस्ट के मुताबिक ये तस्वीर मैनहैटन की है. ये फोटो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर ताहिरा की आलोचना होने लगी और आलोचकों ने उनके गोदी में बैठने को गौतम बुद्ध का अपमान बताया और उनके अनुयायियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करार दिया.

सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ती आलोचना के बाद ताहिरा कश्यप ने दूसरी पोस्ट में माफी मांगते हुए लिखा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पंहुचाने का कभी नहीं रहा.

बता दें कि ताहिरा ने हाल ही में लंबे वक्त तक कैंसर की जंग लड़ी है. इन दिनों वे डायरेक्शन के मैदान में आने की तैयारियां कर रही हैं और उनकी पहली फिल्म का शीर्षक है- शर्मा जी की बेटी. इस फिल्म में उनके पति आयुष्मान के मेहमान रोल करने और एक गाना गाने को लेकर चर्चा में हैं.

आयुष्मान खुराना की बात करें तो वो इन दिनों अपनी नई फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसमें वे पहली बार पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में है. अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 28 जून को रिलीज होने जा रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending tags – Ayushman Khurana | Sonakshi Sinha| Bollywood News | Entertainment News | Aaj ka Smachar

2 thoughts on “आयुष्मान खुराना की पत्नी ने इसलिए मांगी माफी…..”

Leave a Comment