SUZUKI GIXXER 250 भारत में 20 मई को होगी लॉन्च, जानिए बाइक की खूबियां और दाम

नई दिल्ली. सुजुकी भारत में अपनी नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कम्पनी ने इससे जुड़ा हुआ एक टीजर भी जारी किया है. टीजर में नई बाइक की लॉन्च तारीख के बारें में भी बताया गया है.

कम्पनी ने बाइक की लॉन्चिंग के लिए मीडिया इनविटेशन भी भेजने शुरू कर दिए है. इस इनविटेशन में टीजर इमेज के साथ 20 मई 2019 की तारीख दी गई है. पिछले काफी दिनों से जिक्सर 250 के लॉन्च के बारे में कई खबरें सामने आई थी.

जानिए किन खासियतों के साथ भारत में दस्तक देंगी GIXXER 250

जिक्सर 250 का डिजाइन सुजुकी GSX-S1000 तथा GSX-S750 से इंस्पायर्ड होगा. कम्पनी अपनी इस नई बाइक को बोल्ड व अग्रेसिव डिजाइन के साथ भारतीय बाज़ार में पेश करेगी. बाइक की सीटिंग पोजीशन अपराइट व कंफर्टेबल रखी जाएगी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक कम्पनी इसमें 249cc का इंजन दे सकती है. जो तकरीबन 20 से 25 बीएचपी की पॉवर प्रोड्यूस करेगा. जिक्सर 250 के इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा.

बाइक में एलईडी हेडलैंप्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी टेललाइट, स्लीपर क्लच जैसे फीचर्स भी दिये जा सकते है. इसके अलावा कंपनी जिक्सर 250 में डुअल चैनल ABS को भी शामिल करेगी.

जिससे बाइक की ब्रेकिंग पॉवर और बेहतर हो जाएगी. बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क दिए जायेंगे. जबकि रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन मिल सकता है. कम्पनी जिक्सर 250 को सबसे पहले भारत में लॉन्च कर रही है.

इसके बाद इसे बाकी के मार्किट में लॉन्च किया जाएगा. कम्पनी इस बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपए के आसपास रख सकती है. जिक्सर 250 का भारत में मुकाबला केटीएम ड्यूक 250 और यामाहा की FZ25 से होगा.

%d bloggers like this: