Suzuki Gixxer SF 250 का वीडियों टीजर हुआ रिलीज, 20 मई को लॉन्च होगी बाइक
  • जिक्सर एसएफ 250 का डिजाइन इससे हेवी बाइक GSX-R मॉडल से इंस्पायर्ड है
  • इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा. बाइक के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग, ऑयल डैम्प्ड टेलिस्कोपिक फॉर्क्स दिए गए है

नई दिल्ली. जापान की मशहूर मोटरसाईकिल कम्पनी Suzuki भारत में अपनी नई Gixxer SF 250 बाइक 20 मई को लॉन्च करने जा रही है. Suzuki Motorcycles ने इसका वीडियो टीजर जारी कर दिया है.

कंपनी की तरफ से हाल ही में जारी किए गए टीजर में मोटरसाइकिल के एग्जॉस्ट की आवाज सुनाई दे रही है. जिक्सर एसएफ 250 का डिजाइन इससे हेवी बाइक GSX-R मॉडल से इंस्पायर्ड है.

Gixxer SF 250 में नए हेडलैंप कलस्टर के साथ इंटीग्रेट LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स दी जा सकती है. इसके साथ ही बाइक की बॉडी पर नए ग्राफिक्स देखने को मिल सकते है. हालांकि मैकेनिकिली तौर पर बाइक में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे.

इसमें पावर के लिए 154.9 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, ऑयल-कूल्ड, 4-वाल्व, SOHC, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया जा सकता है. जो 9000 आरपीएम पर 26.5PS की मैक्सिमम पावर और 7500 आरपीएम पर 22.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा. बाइक के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग, ऑयल डैम्प्ड टेलिस्कोपिक फॉर्क्स दिए गए हैं. जबकि रियर में स्विंग ऑर्म टाइप मोनोशॉक सस्पेंशन मिल सकते है.

Suzuki Gixxer SF में दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिए जा सकते है. इसके अलावा यह बाइक में सेफ्टी के लिहाज से सिंगल-चैनल ABS भी जोडा़ जाएगा. जिससे इसकी ब्रैकिंग पॉवर और बेहतर होगी.

कम्पनी भारत में इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 98,076 रुपये रख सकती है. Suzuki Gixxer SF का मुकाबला भारतीय बाजार में Pulsar NS 200, Apache RTR 160 4V और Xtreme 200R जैसी बाइक्स से होगा.

Trending Tags- Automobile News | Suzuki Gixxer SF | Suzuki | Upcoming Bikes in India 

%d bloggers like this: