SUZUKI GIXXER 250 को भारत में इस दिन किया जाएगा पेश, जानें बाकि डिटेल्स

नई दिल्ली. जापान की मशहूर मोटरसाईकिल निर्माता कम्पनी सुजुकी भारत में जल्द ही जिक्सर 250 को लॉन्च करने जा रही हैं. एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक जिक्सर 250 को भारत में 20 मई को पेश किया जा सकता है.

इसके बाद सुजुकी जिक्सर 250 को ग्राहकों के लिए लॉन्च किया जाएगा. जिक्सर 250 के नेकेड और फेयर्ड दोनों ही वर्जन भारत में दस्तक दे सकते है. इस नेकेड वर्जन को को देश में अगले माह पेश किया जाएगा.

इसके फुल फेयर्ड वर्जन को आगामी माह में पेश किया जाएगा. कम्पनी ने जिक्सर 250 के इंजन के बारे में अभी कुछ नहीं बताया हैं. लेकिन लीक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें सिंगल यूनिट इंजन दिया जा सकता है.

जो तकरीबन 20 से 25 बीएचपी का पॉवर जेनरेट करेंगा. ये इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आ सकता है. जिक्सर 250 के दोनों ही वर्जन को बोल्ड तथा स्पोर्टी के डिजाइन साथ आने की बात कही जा रही हैं.

इस बाइक में एलईडी हेडलैंप्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स भी दिये जाएंगे. इसके साथ ही बाइक में सेफ्टी के लिए एबीएस सपोर्ट भी दिया जाएगा. कम्पनी अपनी इस नई बाइक में जिक्सर 155 के फ्रेम, चेसिस, सस्पेंशन को यूज कर सकती है.

इसके अलावा कम्पनी सुजुकी जिक्सर 155 का नए अपडेट भी लॉन्च कर सकती है. कम्पनी जिक्सर 155 के डिजाइन में कुछ तब्दीली करके नए फीचर्स के साथ भारतीय मार्किट में लॉन्च कर सकती हैं.

जिक्सर 250 को 155 के मुकाबले ज्यादा मॉडिफाई और बेहतर किया जाएगा. सुजुकी की जिक्सर भारत में ग्राहकों की सबसे पसंदीदा बाइक्स में से एक है. जिक्सर 250 का मुकाबला भारत में यामहा एफजी 25 से होगा.

%d bloggers like this: