सुष्मिता सेन की बेटी एलिजा ने की ‘हैरी पॉटर’ की मिमिक्री, फैंस ने कर दी और वीडियोज देखने की डिमांड

नई दिल्ली: कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सब लोग अपने घरो में हैं और अपने परिवार के साथ भरपूर समय बिता रहे हैं. कई  लोग लॉकडाउन से परेशान हो गए हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए ये समय वरदान साबित हुआ है. इन्हीं में से एक्ट्रेस सुष्मिता सेन.

सुष्मिता इन दिनों अपनी बेटियों एलिजा और रिने के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एलिजा फिल्म हैरी पॉटर के रोल हरमायनी की मिमिक्री करती हुई नजर आ रही हैं.

एलिजा हरमायनी के कुछ डायलॉग बोलती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में सुष्मिता के हंसने की आवाज भी साफ सुनाई दे रही है. वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा, “बरसात के एक दिन मेरी रोशनी की किरण.”

सुष्मिता ने आगे लिखा मिलिए हमारी अपनी हरमायनी ग्रेंजर से वो बहुत जादुई है. बता दें कि इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 3 लाख से ज्यादा बार लाइक और शेयर किया जा चुका है. लोग एलिजा की इस परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा वो मुझे मेरी भतीजी की याद दिला रही है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा वो बहुत ज्यादा क्यूट है. वहीं एक यूजर ने एलिजा की और वीडियोज की डिमांड भी की.

उन्होंने हम एलिजा की और वीडियो देखना चाहेंगे. वो बहुत प्यारी है. एक अन्य यूजर ने लिखा, “ओह माय गॉड. ये तो एम्मा की तरह एक्ट कर रही है. तुम्हारी मां बहुत महान हैं. सलाम है उनको.”

Leave a Reply

%d bloggers like this: