सुष्मिता का बॉयफ्रेंड संग नहीं हुआ ब्रेकअप, रोहमन ने ऐसे दी खबर

  • रोहमन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें एक कार्ड पर लिखा हुआ है मेरे दिल ने तुम्हारे साथ अपना घर ढूंढ लिया है
  • रोहमन की इंस्टा स्टोरी से ही इस कपल के ब्रेकअप की खबरें आई थीं. लेकिन रोहमन ने अब इस नई स्टोरी के जरिए इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के ब्रेकअप की खबरों पर अब ब्रेक लग गया है. दरअसल रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो के जरिए अपने ब्रेकअप की खबरों को गलत साबित किया है.

रोहमन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें एक कार्ड पर लिखा हुआ है मेरे दिल ने तुम्हारे साथ अपना घर ढूंढ लिया है. जिससे उन्होंने सुष्मिता संग अपने ब्रेकअप की खबरों को महज अफवाह करार दिया है.

ब्रेकअप की खबरों को गलत साबित करने के लिए उन्होंने सुष्मिता की फोटो पर कमेंट भी किया. इस फोटो में सुष्मिता एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. फोटो पर रोहमन ने कमेंट करते हुए मेरी बेबी एक बेबी के साथ.

इससे पहले रोहमन की इंस्टा स्टोरी से ही इस कपल के ब्रेकअप की खबरें आई थीं. लेकिन रोहमन ने अब इस नई स्टोरी के जरिए इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है.

सुष्मिता के हाथ में रिंग पहने हुए रोहमन संग फोटो शेयर की थी. जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि इस कपल ने गुपचुप तरीके से सगाी कर ली है. फोटो देखने के बाद फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे थे.

हाथ में रिंग पहने हुए सुष्मिता ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि किसी को बिना शर्त प्यार करना मुश्किल माना जाता है. अपने दिल को फॉलो करने के निर्णय लेना भी बेहद चैलेंजिंग होता है. फिर भी, जब कंडीशन मन में रहती है, तो विश्वास दिल में पैदा होता है! प्यार तो बस एक बोनस है !!!#friendship #love #grace #convictions #togetherness !!अपने दिल को फॉलो करते हुए मैं बिना किसी शर्त के तुम्हारी हूं रोहमन शॉल.

बता दें कि हाल ही में सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने गोवा में राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. राजीव ने चारु असोपा संग शादी की है. दोनों की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे.

शादी के बाद राजीव और चारु थाईलैंड में हनीमून मना रहे हैं. जिसकी फोटोज दोनों ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटोज में चारु बेबी पिंक कलर की ड्रेस में चूड़ा पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Trending Tags- Rohman Shawl | Sushmita Sen | Bollywood News| Rajiv Sen