एनसीपी नेता मेमन का विवादित बयान, मौत के बाद ज्यादा पॉपुलर हुए सुशांत

SUSHANT
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी और सीबीआई की जांच जारी है. आए दिन सुशांत के केस में नए मोड़ आ रहे हैं. राज्यसभा के पूर्व सांसद और एनसीपी नेता माजिद मेमन ने सुशांत पर विवादित टिप्पणी की है.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले पर विवादित बयान देते हुए कहा है कि वो अपने जीवनकाल के दौरान उतने फेमस नहीं थे, जितना कि वो मरने के बाद हो गए हैं. इसके साथ ही एनसीपी नेता माजिद मेमन ने मीडिया की ओर से उठाए जा रहे इस मुद्दे पर कई सवाल खड़े किए हैं.

मेनन ने ट्वीट करते हुए कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे जितना कि वो मौत के बाद हो गए. मीडिया में वो जगह जिस पर आजकल वो काबिज हैं, हमारे प्रधानमंत्री या अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से कहीं ज्यादा है. माजिद मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है.

माजिद मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है.

शिवसेना नेता संजय राउत लगातार बयान देकर और आर्टिकल लिखकर अपनी राय रख रहे हैं. तो वहीं सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने शिवसेना सांसद संजय राउत को ईमेल के जरिए कोर्ट का नोटिस भेजा है. ये शिकायत पटना में दर्ज हुई है.इस नोटिस में उन्होंने संजय राउत से 48 घंटे के अंदर माफी मांगने को कहा है.

इस मामले में संजय ने कहा है, ‘अगर हमारी ओर से किसी तरह की चूक हुई है, तो हम इसके बारे में सोचेंगे. लेकिन पहले मैं इस मामले को ठीक से समझूंगा। मैंने अब तक जो भी कहा है, वो मेरी सूचना थी.