Sushant Suicide Case : 24 घंटे बाद रुमर्ड गर्लफ्रेंड आई सामने

ijkwf
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं रहे, सुशांत ने अपने मुंबई वाले घर पर 14 जून को आत्महत्या कर ली. पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं, पोस्टमोर्टम सुसाइड केस ही करार दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत 6 महीनों से डिप्रेशन थे और पिछले कुछ समय से अपनी दवाइयां सही ढंग से नहीं ले रहे थे. एक्टर सुशांत का शव कल ही पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया था, आज पोस्टमोर्टम के बाद सुशांत की मौत को सुसाइड बताया गया है.

सुशांत का अंतिम संस्कार आज 3 बजे मुंबई में होगा. सुशांत की मौत की खबर से फैंस बहुत ज्यादा दुखी हैं. उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती का भी रो-रो कर बुरा हाल है.कुछ मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे.

दोनों की साथ में कई फोटोज भी वायरल हुई. खबरें तो ये भी है कि सुशांत और रेहा लिव इन में भी रह चुके हैैं. रिपोर्टस के अनुसार सुशांत के मौत की खबर रेहा को लेट मिली. इस खबर के बाद से ही रेहा अपने घर से बाहर नहीं निकली.

24 घंटे बाद रेहा को हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया. रेहा बहुत ही ज्यादा इमोशनल नजर आ रही थी. रेहा की आंखों में दर्द साफ जाहिर हो रहा है.

वहीं पुलिस इस मामले में रेहा चक्रवर्ती से तहकीकत करने वाली है. बॉलीवुड में रेहा ही सुशांत के सबसे क्लोज थी. अपनी मौत से एक रात पहले सुशांत ने रेहा को कॉल भी किया था हालांकि रिपोर्टस की मानें तो दोनों की बात नहीं हो पाई थी.

पुलिस इस मामले में रेहा और सुशांत के करीबी दोस्तों से पूछताछ करने वाली है, जिसके बाद ही पता चल पाएगा कि सुशांत ने ये कदम उठाया.

सुशांत की मौत से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी काफी ज्यादा दुखी है. खबरें है कि जब अंकिता को इस बात की खबर मिली तो वो जोर से चिल्लाई और रोने लगी.

सुशांत की मौत को लेकर अलग-अलग पहलु सामने आ रहे हैं, हालांकि सुशांत के सुसाइड की असल वजह अभी साफ नहीं हो पाई है.