सुशांत को नहीं थी आर्थिक परेशानी, डिप्रेशन के थे शिकार, बहन ने किया खुलासा

Sushant Singh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

 

 नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई हैरान है. इधर मुंबई पुलिस भी एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है. इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहन से बात की जिसमें की अहम खुलासे हुए हैं.

बहन ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि आर्थिक रुप से किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी. फाइनेंशियली सबकुछ ठीक था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से सुशांत ठीक महसूस नहीं कर रहे थे.

बहन ने बताया कि वो सुशांत से मिलने उनके फ्लैट पर भी गईं थीं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानती थीं. लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि सुशांत इतना कदम उठा लेंगे.

बहन ने बताया कि सुशांत बेहद जमीन से जुड़े हुए इंसान थे. वो सबसे नॉर्मल तरीके से ही बात करते थे. सूत्रों की मानें तो एक्टर ने पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन की दवाइयां लेनी बंद कर दी थी. सुशांत क्लिनिकली डिप्रेशन का शिकार थे.

हालांकि मुंबई पुलिस अभी इस बात की तफ्तीश में जुटी है. वहीं सुशांत के फोन का पासवर्ड उनके मैनेजर को पता था, जिसकी मदद से पता चल पाया कि उन्होंने आखिरी कॉल अपने दोस्त महेश शेट्टी और बहन को की थी.

महेश शेट्टी तो उनका फोन नहीं उठा पाए लेकिन उन्होंने बहन से थोड़ी बात की. बाद में महेश ने उन्हें फोन मगर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने में उनका फोन अहम है इसलिए पुलिस उनके कॉल रिकॉर्ड्स चेक कर रही है. वहीं पुलिस ने आर्थिक तंगी की बात को अपनी जांच से हटा दिया है.