Sushant Suicide: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, दम घुटने की वजह से हुई एक्टर की मौत

SUSHANT
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को मिल गई है. इसके साथ एक्टर की मौत पर खड़े हो रहे तमाम सवालों पर भी ब्रेक लग गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत दम घुटने की वजह से हुई थी.

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पांच डॉक्टरों की टीम ने साइन किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के शरीर पर किसी तरह की जोर जबरदस्ती या बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं.

सुशांत की मौत का कारण फांसी लगाने की वजह से दम घुटने को ही बताया गया है. एक्टर के नाखून भी एकदम साफ मिले हैं. रिपोर्ट के हिसाब से ये पूरी तरह सुसाइड का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है..    

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने उनके पिता, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, बहनों, नौकरों और करीबीयों के बयान दर्ज किए हैं. इसके अलावा सुशांत की अपकमिंग फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का बयान भी दर्ज किया गया है.

बिहार के मुजफ्फरपुर और पटना में सुशांत की मौत के मामले में एकता कपूर, करण जौहर, सलमान खान समेत 8 बड़े स्टार्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने भी ये अर्जी दाखिल की है.

17 जून को डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया. इस मामले में, फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत और अन्य को गवाह बनाया गया है और दोनों मामलों की सुनवाई 3 जुलाई को होने जा रही है.