सुशांत की बहन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, तुम्हें हमेशा मेरे बच्चे की तरह प्यार किया जाएगा

sushant
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्टर की मौत को चार दिन हो गए हैं  लेकिन अब भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं. सुशांत के पिता नौजवान बेटे के इस तरह चले जाने से सदमे में हैं और कुछ ऐसा ही हाल बहनों का भी है.

सुशांत की एक बहन अमेरिका में रहती है और अब उनकी मौत के बाद वो अपने परिवार के पास पटना पहुंच गई हैं. सुशांत की बहन श्वेता ने फेसबुक पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

श्वेता सिंह ने लिखा मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे साथ शारीरिक रुप से मौजूद नहीं है और ये ठीक है. मुझे पता है कि आप बहुत दर्द में थे और मुझे पता है आप एक सेनानी थे. क्षमा करें मेरा सोना, सभी दर्द के लिए खेद है जिससे आपको गुजरना था. अगर मैं कर सकती तो आपके सारे दर्द को ले लेती और अपनी सारी खुशियां आपको दे देती.  

आगे उन्होंने लिखा आपकी टिमटिमाती आंखों ने दुनिया को सपने देखना सिखाया, आपकी मासूम मुस्कान ने आपके दिल की सच्ची पवित्रता का खुलासा किया. तुम्हें हमेशा मेरे बच्चे से प्यार किया जाएगा और बहुत अधिक…जहां भी हो मेरा बच्चा खुश रहो…पूरी तरह से रहो और जानो की हर कोई प्यार करता है, तुम्हें प्यार करता है और हमेशा तुम्हें बिना शर्त प्यार करता है.

मेरे सभी प्रियजनों…. मुझे पता है कि ये परीक्षण का समय है… लेकिन जब भी विकल्प है…. नफरत के ऊपर प्यार चुनें, क्रोध और नाराजगी से ऊपर दया का चयन करें, स्वार्थ से ऊपर दया और क्षमा करें…. अपने आप को क्षमा करें, क्षमा करें दूसरों को और सभी को क्षमा करें. हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है…. अपने आप पर दया करो और दूसरों पर और हर किसी पर दया करो. किसी भी कीमत पर अपना दिल कभी बंद न होने दें!!!! #सुशांतसिंह राजपूत