रिया से ईडी की पूछताछ जारी, सुशांत की बहन ने लिखा- हर हर महादेव

kjkjlkl
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. आज ईडी ऑफिस में रिया को कई कड़े सवालों का जवाब देना पड़ रहा है. रिया के साथ उनके पिता और सीए भी मौजूद हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस से ईडी की पूछताछ काफी लंबी चलने वाली हैं.

वहीं इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी पोस्ट कर संतुष्टि जताई है. ईडी की कार्रवाई से सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली संतुष्ट नजर आ रही हैं. एक्टर की बहन श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हर हर महादेव. इसी के साथ सुशांत की बहन ने महादेव की फोटो भी शेयर की है.

बता दें ईडी दोपहर से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. इस दौरान रिया के भाई शोविक से भी ईडी ने कई कड़े सवाल पूछे थे, हालांकि 2 घंटे की पूछताछ के बाद शोविक को घर भेज दिया गया है. सोर्सेस के अनुसार ये पूछताछ काफी लंबी चलने वाली हैं.

ईडी इस बात को जानने की कोशिश कर रही है कि महज 10 से 15 लाख सलाना आय होने के बावजूद रिया ने पिछले साल फ्लैट कैसे खरीदा. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली के बैंक अकाउंट की भी ईडी जांच कर रही हैं. एक्ट्रेस के पास दो प्रॉपर्टी है जिनमें से एक उनके पिता के नाम पर हैं और एक रिया के नाम पर हैं.

बता दें एक्ट्रेस ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के साथ दो कंपनियां खोली थी, जिसमें से एक कंपनी में रिया के भाई शोविक को डायरेक्टर बनाया गया था. यही नहीं, इन कंपनियों में ज्यादातर लोग एक्ट्रेस के जानने वाले ही थे.