Sushant Suicide: पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची रिया चक्रवर्ती

rhea chakrobarty
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने जांच तेज कर दी है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई है, लेकिन तमाम तरह के आरोपों के बाद दूसरों नजरियों पर भी गौर किया जा रहा है. अब इस सिलसिले में मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी जिसके लिए वो बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच चुकी हैं.

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से भारी डिप्रेशन में थे इसलिए ये भी संभव है कि पुलिस उनके दोस्तों से उनके डिप्रेशन के बारे में भी पूछताछ करे.

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया गया. आज उनका परिवार पटना उनकी अस्थियां विसर्जित करेगा. इस बात की जानकारी उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर दी.

उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा हम कल सुरक्षित पटना पहुंच गए. इसके लिए उन सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने प्रक्रिया पूरी करने में हमारी मदद की. हम कोई दिक्कत नहीं हुई. आज हम भाई का अस्थि विसर्जन करेंगे.

मैं फिर एक बार सभी से कहना चाहूंगी कि उसके लिए दुआ करें और उसे प्यारी यादों और अपने दिलों में मौजूद ढेर सारे प्यार के साथ विदा करें.”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्टर की मौत को चार दिन हो गए हैं  लेकिन अब भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं. सुशांत के पिता नौजवान बेटे के इस तरह चले जाने से सदमे में हैं और कुछ ऐसा ही हाल बहनों का भी है.