सुशांत के परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट, किए ये बड़े ऐलान

sushant
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 15 दिन बीत चुके हैं लेकिन उनके परिवार वालों को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि अब वो उनके बीच नहीं है. अब उनके परिवार फैंस के लिए स्टेटममेंट जारी किया है. इस स्टेटमेंट उन्होंने सुशांत को अपने घर का गुलशन बताया है.

 बता दें कि सुशांत का घर का नाम गुलशन था. परिवार वालों ने स्टेटमेंट जारी कर लिखा अलविदा सुशांत. दुनिया के लिए जो सुशांत सिंह राजपूत था वो हमारे लिए हमारा प्यारा गुलशन था. वो आजाद ख्याल का, बातूनी और बहुत समझदार लड़का था. वो हर चीज में दिलचस्पी रखता था. उसके सपमे कभी किसी चीज से रुके नहीं और उसने एक शेर दिल के साथ अपने सपनों का पीछा किया. वो दिल खोलकर हंसता था.

वो हमारे परिवार का गौरव और प्रेरणा था. उसका टेलिस्कोप उसकी सबसे पसंदीदा चीज थी, जिससे वो सितारों को देखा करता था. हम अब भी इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम कभी उसकी हंसी नहीं सुन पाएंगे. उसकी चमकती आंखें नहीं देख पाएंगे और साइंस के बारे में कभी ना खत्म होने वाली बातें नहीं सुन पाएंगे. उसके जाने से परिवार में खालीपन फैल गया है जो कभी खत्म नहीं होगा. वो सच है कि अपने हर एक फैन से प्यार करता था.

स्टेटमेंट में आगे लिखा गया हमारे गुलशन को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया. उसकी यादों और लिगेसी को सम्मान देने के लिए परिवार सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन का निर्माण कर रहा है. इससे सुशांत के पसंद के एरिया यानी  साइंस, सिनेमा और स्पोर्ट्स में आने वाले यंग टैलेंट को सपोर्ट किया जाएगा.

पटना के राजीव नगर वाले घर को मेमोरियल में तब्दील किया जाएगा. हम यहां उसकी पर्सनल चीजें रखेंगे जिसमें उनकी हजारों किताबें, टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्युलेटर संग अन्य चीजें होंगी. इससे फैन्स और शुभचिंतक उनसे जुड़े रहेंगे.

आखिर में लिखा गया है कि सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट्स को अब उनका परिवार संभालेगा. जिससे उनकी यादों और लिगेसी को ताजा रखा जाएगा. परिवार ने सभी फैन को प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है.