सुशांत के डॉग Fudge को सहलाते नजर आए उनके पिता, बहन श्वेता ने शेयर की फोटो

kjjkhj
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. सुशांत का परिवार इस सदमे से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है और सुशांत की अच्छी यादों के साथ आगे बढ़ रहा है. वहीं एक्टर की बहन श्वेता सिंह सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत से जुड़ी पोस्ट कर रही हैं.

श्वेता ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें सुशांत के पिता उनके डॉग Fudge के साथ समय व्यतीत करते नजर आ रहे हैं. सुशांत की बहन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “Fudge के साथ डैड.” शेयर की गई फोटो में सुशांत के पिता Fudge को सहलाते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Dad with Fudge ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

बता दें सुशांत की भी अपने डॉग Fudge के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिग थी. एक बार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने डॉग Fudge के नाम एक पोस्ट भी लिखा था, जिसमें सुशांत ने लिखा था- “अगर तुम मुझे याद रखोगे तो भले ही सारा जमाना मुझे भूल जाए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा.”

वहीं Fudge भी सुशांत से बहुत प्यार करता है. जब एक्टर का निधन हुआ तो खबरें आई की Fudge ने कई दिनों तक खाना-पीना बंद कर दिया. अब Fudge सुशांत के पिता के साथ ही रह रहा है.

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज शाम 7:30 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी नजर आ रही हैं. फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में स्ट्रीम की जाएगी.