आज 7:30 बजे रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा

Dil-Bechara-movie-online-ott-release-e1592306389844
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज शाम साढ़े सात बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं.

खास बात ये है कि इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फ्री में स्ट्रीम करने का फैसला लिया है यानी की आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का प्रीमियम हो या ना हो, आप इस फिल्म को हॉटस्टार पर जरुर देख पाएंगे.

फिल्म दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की हिंदी रीमेक है, जो ग्रीन वीच की 2012 में इसी नाम से आई नोवेल पर बेस्ड थी. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी लीड रोल में नजर आ रही हैं, इसके अलावा एक्टर सैफ अली खान ने भी फिल्म में कैमियो किया है.

इस फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से मुकेश डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है.

एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस से अपील की थी वो इस फिल्म को 24 जुलाई को साढ़े सात बजे देखें. कार्तिक आर्यन ने दिल बेचारा का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- चलो सब साथ में देखते हैं. दिल बेचारा प्रीमियर.

फिल्म की कहानी दिल्ली के रहने वाले दो टीनेजर्स कैजी बासु और जूनियर राजकुमार उर्फ मनी की है, जो बिमारी से पीड़ित है. कैजी बासु कैंसर की मरीज है, जिसने अपनी इस बिमारी को अपनी जिंदगी बना लिया है और उसे लगता है कि शायद वो कभी आम जिंदगी नहीं जी सकती. वहीं मनी भी एक बिमारी से पीड़ित है, लेकिन उसका नजरिया अलग है. वो कहता है कि जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं करते, लेकिन जीना कैसे है ये तो हम डिसाइड कर सकते हैना.