करियर बर्बाद होने की चिंता से पड़ा सुशांत की मेंटल हेल्थ पर असर, संजना संघी से भी पूछताछ करेगी पुलिस

Sushant Singh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड समेत पूरे देश में गम का माहौल है. सुशांत के सुसाइड को लेकर तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं. इस मामले में पुलिस अबतक 27 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर चुकी है. वहीं एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के सुसाइड को लेकर एक और बात सामने आई है.

बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत केस में पाया है कि वो कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे और उन्हें लग रहा था कि कुछ लोग उनकी इमेज, करियर, प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

जिन 27 लोगों के स्टेटमेंट पुलिस ने रिकॉर्ड किए हैं उनमें उनके करीबी दोस्तों, परिवार के सदस्यों और उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े लोग शामिल है. पुलिस के सूत्र ने बताया कि सुशांत के करीबी दोस्त के स्टेटमेंट से पता चला है कि वो पिछले कुछ महीनों से वो डिप्रेशन में थे और उन्हें लग रहा था कि कुछ लोग उनका प्रोफेशनल करियर बर्बाद करने के लिए उनका दिमाग खराब करने को कोशिश में लगे हैं.   

दोस्त ने बताया कि उनके बारे में अखबारों और वेबसाइडस में छपने वाली खबर से वो परेशान हो जाते थे और उन्हें लगता था कि उनकी आलोचना करने वाली हर स्टोरी और रिपोर्ट उनके खिलाफ है. इस वजह से उनकी मेंटल हेल्थ पर काफी असर पड़ा था.

शनिवार को यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक फिल्म पानी के लिए सुशांत को साइन किया गया था. फिल्म को शेखर कपूर डायरेक्ट कर रहे थे. हालांकि क्रिएटिव कंटेंट को लेकर कुछ कहा-सुनी के चलते ये फिल्म नहीं बनी थी.

सुशांत की अपकमिंग फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना संघी को भी सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. वहीं सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक से भी पूछताछ की गई है. शोविक ने पूछताछ में बताया कि रिया और सुशांत तीन स्टार्टअप कंपनी के डायरेक्टर थे.