पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, परिवार वालों समेत कई सेलेब्रिटी रहे मौजूद

sushant cremation ceremony
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

 

 नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. मुंबई के विले पार्ले के पवन हंस शमशान घाट में उन्हें अंतिम विदाई दी गई. एक्टर के परिवार वालों के साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी.

देश में वर्तमान में चल रहे कोरोना वायरस की वजह से उनके अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग तो शामिल नहीं पाए. लेकिन परिवार वाले, बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्स उन्हें अंतिम विदाई देने शमशान घाट पहुंचे.  

सुशांत के अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, डायरेक्टर अभिषेक कपूर, वरुण शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा, कृति सेनन, विवेक ओबरॉय और पूजा चोपड़ा जैसे स्टार्स मौजूद रहे.

एक्टर के अंतिम संस्कार में मुंबई में तेज बारिश हो रही थी. इस वजह से स्टार्स बारिश में भीगते नजर आए. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से सेलेब्स फेस पर मास्क और हाथों में ग्लव्स पहने नजर आए.

सुशांत को अंतिम विदाई देने उनका परिवार पटना से मुंबई पहुंचा था. जवान बेटे को खोने के गम से सुशांत के पापा सदमे में हैं. वो किसी से बात कर पाने की हालत में नहीं है.

बता दें कि सुशांत चार बहनों के इकलौते भाई थे. सुशांत ने कल अपने मुंबई के बांद्रा वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. हालांकि अभी तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका.

सुशांत ने आखिरी समय में रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी से को फोन किया था. इस सिलसिले में मुंबई पुलिस इन दोनों के बयान भी दर्ज करेगी.