सुशांत सिंह राजपूत का दोपहर 3 बजे मुंबई में होगा अंतिम संस्कार, आखिरी विदाई देने पहुंचा परिवार

3a048f9e1fd4e6c3d1987a31b3a57e21ad3cfba8d1197fd56d9561c624dedb5d_1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लिए साल 2020 बहुत बुरा साबित हो रहा है. इस साल बॉलीवुड ने कई कलाकारों को खो दिया है. 34 साल के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. एक्टर का अंतिम संस्कार आज दोपहर 3 बजे के बाद मुंबई में होगा.

एक्टर पांच भाई-बहनों में सबसे छोटे थे. उनके पिता और परिवार के अन्य सदस्य पटना से मुंबई पहुंच चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत छह महीने से डिप्रेशन में थे और हिंदुजा अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. देर रात उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, जिसमें मौत की वजह हैंगिंग बताई गई है.

हालांकि फाइनल रिपोर्ट का फिलहाल इंतजार है. डॉक्टरों ने सुशांत सिंह राजपूत के वाइटल ऑर्गन्स को फॉरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है, जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा.

सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. इसकी जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी थी. पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. पुलिस नौकर और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है. सुशांत कुछ दिन से डिप्रेशन की दवा नहीं ले रहे थे. वो क्यों डिप्रेशन में थे इसका कारण अभी नहीं पता चला है.

सुशांत सिंह राजपूत दो रसोइयों सहित 4 लोगों के साथ रहते थे. नीरज और केशव, जो बिहार के थे. वे पिछले 3 साल से उसके साथ थे. दीपक सावंत उनके क्लीनर थे, जबकि सुशांत के एक दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी उनके साथ रहते थे. पिछले एक महीने से सुशांत सिंह राजपूत ने अपने पिता, बहनों और अपनी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी बातचीत करना बंद कर दिया था. 

सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी. वो सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के बीच काफी फेमस हुए थे और उन्होंने इसी सीरियल से घर-घर में पहचान बनाई थी.

‘काई पो छे’ सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘एम एस धोनी’, ‘केदारनाथ’ और ‘छिछोरे’ जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की थी. 

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर