सुशांत केसः NCB ने ड्रग पेडलर राहील विश्राम को किया गिरफ्तार

Raheel Vishram
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मुंबई, महाराष्ट्र।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB ) ने कुख्यात ड्रग पेडलर राहील विश्राम को एक किलो महंगी ड्रग और चार करोड़ रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही एनसीबी ने अन्य 5 ड्रग पेडलरों को शुक्रवार को हिरासत में लिया है.

राहील, सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार शोविक चक्रवर्ती, अनुज केसवानी और कैजान अहमद के संपर्क में रहता था. इस मामले में अब तक फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित 19 ड्रग पेडलर गिरफ्तार किए जा चुके हैं. एनसीबी इन सबसे गहन पूछताछ कर रहा है.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार राहील की गिरफ्तारी शोविक , अनुज और कैजान की निशानदेही पर की गई है. राहील हिमाचल प्रदेश के रास्ते फिल्म जगत में ड्रग सप्लाई करता था. राहील से हो रही पूछताछ में कई फिल्मी हस्तियों के नाम सामने आने की संभावना जताई जा रही है.

इस मामले में हिरासत में लिये गए अन्य ड्रग पेडलरों से भी छानबीन में महत्वपूर्ण जानकारी मिल रही है. बता दें कि सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की छानबीन के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया था. अनुज केसवानी, शोविक चक्रवर्ती और कैजान अहमद से पूछताछ के बाद आज राहील को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में रिया को भायखला महिला जेल में रखा गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर