क्या दिशा और सुशांत की मौत के बीच है कनेक्शन ?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस में रोजाना नई परतें खुल रही हैं. शनिवार को बिहार पुलिस ने डायरेक्टर रोमी जाफरी से 5 घंटे पूछताछ की. रोमी जाफरी वही डायरेक्टर हैं जिनके साथ सुशांत अपनी अगली फिल्म करने वाले थे.

रिपोर्टस के अनुसार रोमी जाफरी की फिल्म में सुशांत और रिया चक्रवर्ती पहली बार साथ नजर आने वाले थे. रोमी ने अपने बयान में बताया कि उनकी सुशांत से आखिरी बार बात 12 जून को हुई थी. सुशांत ने रोमी से कहा था कि अभी तो बहुत कुछ साबित करना है.

रोमी जाफरी से पूछताछ के बाद बिहार पुलिस ने अपनी जांच का दायरा भी बढ़ा दिया है. रोमी के अलावा बिहार पुलिस ने सुशांत के कुक और दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की है. दोनों ने ही अपने बयान में कहा कि उन्हें नहीं लगता कि सुशांत कभी डिप्रेशन में थे. वहीं छानबीन में इस बात का खुलासा भी हुआ है कि एक्स मैनेजर दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी उदास और डरे हुए थे.

ऐसे में खबरें है कि अब बिहार पुलिस दिशा और सुशांत के बीच के कनेक्शन को ढूंढ रही हैं. कुछ रिपोर्टस की मानें तो दिशा सालियन और सुशांत सिंह राजपूत के डेथ के बीच कोई कनेक्शन सामने निकलकर आ सकता है हालांकि दिशा का केस खुदकुशी का बताकर बंद कर दिया गया था, ऐसे में जरुरत पड़ी तो पुलिस इस केस को भी रि-ओपन कर सकती है.

वहीं इन सब खबरों के बीच दिशा के परिवार की तरफ से एक नोट जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि- “प्रिय लोगों, आप मुझे या दिशा को पलर्सनली नहीं जानते होंगे. मगर हम सभी लोगों में एक चीज कॉमन होती है. हम दूसरों का दर्द महसूस कर सकते हैं. हमने एक अपना खोया है और हम इस दुख से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं.”

दिशा की मां ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया कि वो सुशांत सिंह राजपूत को पर्सनली नहीं जानती थी, दिशा ने कभी उनके बारे में नहीं बताया था.

Leave a Reply

%d bloggers like this: