सुशांत सिंह राजपूत की अधूरी रह गईं ख्वाहिशें, पढ़िए उनकी ‘विश लिस्ट’, फैंस के साथ की थी शेयर

f
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. फिल्मी दुनिया में एक चमकता सितारा, ऐसे मोड़ पर दुनिया को अलविदा कह गया जिसे पाने के लिए उसने जीजान लगा दिया था. ऐसी क्या वजह रही होगी की वो इस चकाचौंध की दुनिया को छोड़कर अनंत में विलीन हो गया.

सुशांत की मनमोहक मुस्कुराहट के पीछे की उदासी कोई नहीं देख पाया. उनका करीबी भी उनकी उदासी को भांप नहीं पाया और ये हंसता मुस्कुराता चेहरा सब कुछ छोड़कर दुनिया से रुखसत हो गया.

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म एमएसधोनी, केदारनाथ, और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया. अपने अभिनय के बल पर उन्होंने वो मुकाम हासिल किया जो आसानी से किसी को नसीब नहीं होता है.

एक छोटे से शहर का लड़का टेलिविजन से इतनी जल्दी बॉलीवुड स्टार बन गया. एक बार उसकी शोहरत को देखकर तो अंदाजा लगाया जा सकता था कि उसके सभी सपने पूरे हो गए, लेकिन सुशांत के बहुत से सपने अधूरे रह गए. उन्होंने अपने सपनों की एक पूरी लिस्ट सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी.

सुशांत ने 14 सितंबर 2019 को फैंस के साथ 50 सपनों की एक लिस्ट शेयर की थी और इसके साथ उन्होंने लिखा था…..’MY 50 DREAMS & COUNTING! 123…’

इनमें से कुछ सपनों को तो सुशांत ने पूरा कर लिया था, पर कई ऐसे सपने उनके रह गए थे. अगर आज वो हमारे बीच में होते तो इन बाकी सपनों को भी पूरा कर लेते.

आप भी पढ़िए सुशांत के इन सपनों के बारे में, जो कुछ पूरा हुए कुछ रह गए……

सुशांत एक जिंदा दिल इंसान थे, वो जिंदगी में हार मानने वालों में से नहीं थे. पर असमय वो हमारे बीच से चले गए.

उनके जीवन में बहुत से सपने थे जो वो पूरा करना चाहते थे. पर जिंदगी को कुछ और मंजूर था.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. उनके नौकर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. सुशांत के सुसाइड की वजह अभी सामने नहीं आई है. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक वो पिछले छह महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. अभी तक उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

सुशांत सिंह राजपूत का आज यानी सोमवार को परिवार के आने के बाद आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा. कोरोना वायरस के चलते सुशांत के अंतिम संस्कार में केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे.

एक्टर सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देर रात को आई जिसमें सुसाइड होने की पुष्टि की गई है. डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे की जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया है. जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा.

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘एम एस धोनी’, ‘केदारनाथ’ और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन ऐक्टिंग की थी. सुशांत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी.

उनका टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर था. उस सीरियल से उनकी पहचान घर-घर में होने लगी, सभी परिवार उनके जैसे बेटे की चाहत रखने लगे. और उन्होंने इसी सीरियल से घर-घर पहचान बनाई थी.