सुशांत सिंह राजपूत के जाने से अधूरी रह गई ये 5 फिल्में

sushant-in-011592198471
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत राजपूत के निधन की खबर से हर कोई शोक में है. अपनी पहली फिल्म काय पोचे से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले सुशांत का यूं चले जाना हर किसी के लिए चौंकाने वाला है.

सुशांत सिंह राजपूत की बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई आखिरी फिल्म छिछोरे थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था, साथ ही इस फिल्म के लिए सुशांत की खूब तारीफ हुई थी,वहीं सुशांत की इस साल भी कई फिल्में रिलीज होनी थी और उनकी कई फिल्मों की शूटिंग बाकी थी.

आइए आपको बताते हैं उन फिल्मों के बारे में, जिनमें सुशांत नजर आने वाले थे.

राइफमैन

फिल्म राइफमैन की घोषणा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल की थी. फिल्म को लेकर सुशांत काफी एक्साइटेड थे. फिल्म में सुशांत एक आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले करने वाले थे.

दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म The fault of our star का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना ने काम किया. ये फिल्म इस साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई.

अब ये फिल्म कब रिलीज होगी इस बात की जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन जब भी फैंस इस फिल्म को देखेंगे उन्हें सुशांत जरुर याद आएंगे.

चंदा मामा दूर के

सुशांत सिंह राजपूत को साइंस बेहद लगाव था, वो अक्सर नासा की रिसर्च के पोस्ट शेयर करते रहते थे. ऐसे में उनकी फिल्म चंदा माम दूर के को उनका ड्रीम प्रोजेक्ट माना जा रहा था. ये फिल्म कुछ कारणों से अटकी हुई थी, हालांकि खबरें है कि सुशांत इस फिल्म को साइन कर चुके थे.

एक दूम

रिपोर्टस के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा के साथ फिल्म एक दूम में भी नजर आने वाले थे, इस फिल्म की भी ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं की गई थी.

पानी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पानी नाम से भी एक फिल्म आने वाली थी, इस फिल्म के बारे में भी ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई थी, लेकिन खबरें थी कि इस फिल्म में सुशांत ने ऋतिक रोशन को रिप्लेस किया था.