बिहारः सुशांत सिंह के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच की मांग की

Sushant Singh Rajput
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलीवुड का आज एक और चमकता सितारा इस दुनिया को अलविदा कह गया. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आज अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उनके नौकर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार के पटना में हुआ था. और उनका पूरा परिवार आज भी पटना में ही रहता है. पटना में सुशांत के परिवार का हाल बुरा है. उनके पिता के के सिंह पटना में ही रहते हैं. उन्हें फोन पर सुशांत की मौत की खबर मिली और अभी वे बोल पाने की हालात में नहीं हैं.

वहीं उनके मामा ने इसे हत्या करार दिया है. उनका कहना है कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में सुशांत की पूर्व मैनेजर ने आत्महत्या की. और सुशांत ने आत्महत्या कर ली. इसकी जांच होनी चाहिए.

सुशांत के मामा ने कहा कि सुशांत राष्ट्रवादी व्यक्ति थे. और महाराष्ट्र में इन दिनों राष्ट्रवादी लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राजपूत समाज इसकी जांच की मांग करता है. उन्होंने कहा कि सुशांत काफी मेहनती लड़का था. और किसी भी परिस्थिति से घबराता नहीं था. बल्कि वो उसका मुकाबला करता था. ऐसे में खुदकुशी वो कभी नहीं कर सकता है.

मेहनत से बनाया करियर

अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली थी. उन्हंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘काय पो छे’ में लीड एक्टर के तौर पर की थी.

इस फिल्म में उनके अभिनय को बहुत सराहा गया था. इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का किरदार निभाकर बटोरी थी.

‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ की कमाई की थी. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे.