चरस तस्करों पर सर्जिकल स्ट्राइक, 24 घंटे में तीसरा मामला दर्ज

चंबा के पुलिस महकमे ने चौबीस घंटे के भीतर चरस तस्करों के खिलाफ बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक की है. पहले रात को एक महिला को चरस के साथ पकड़ा. उसके बाद दो बाइक सवार युवकों से चरस बरामद करने में कामयाब रही.

अब एक और बस में चरस बरामदगी की पक्की खबर है।जिले के पुलिस थाना चुवाडी में 20 एनडीपीएस के तहत चौबीस घंटे के भीतर तीसरा मामला दर्ज हुआ है. एसपी चंंबा डॉ मोनिका ने बताया कि तु्न्नुहट्टी बैरियर का पुलिस टीम नाकाबंदी और वाहनों की रूटीन चैकिंग कर रहे थी.

उसी दौरान एचआरटीसी की बस नंंबर HP73-4621 की तलाशी ली गई तो बस में एक बैग से 1 KG 838 ग्राम चरस बरामद की गई. इसे बस में बने रैक में रखा गया था. बरामद बैग को बस में यात्रा कर रहे सभी यात्रियों ने अपनाने से इंंकार कर दिया.

पुलिस ने बरामद बैग के बारे में यात्रियो से गहनता से पूछताछ की तो इसी बीच बस के कंडक्टर उत्तम चंद ने बताया कि सीट नंबर 29 पर यात्रा करने वाला व्यक्ति बस से लापता हो गया है. पुलिस ने उसे तलाश किया तो उसका पता नहीं चल सका.

बस की तलाशी के दौरान सीट नंबर 29 के नीचे एक पर्स बरामद हुआ, जिसमें धर्म पाल पुत्र राम लाल निवासी हलोगा तहसील चुराह जिला चम्बा नामक व्यक्ति का एक आधार कार्ड बरामद हुआ.

इसी आधार पर उपरोक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस थाना चुवाड़ी में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

हिन्दुस्थान समाचार/हरी

%d bloggers like this: