Super30 की स्पेशल स्क्रीनिंग में #dishapatani ने रेड स्लिट गाउन में ढाया कहर…..

  • सुपर 30 को ऋतिक रोशन की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया है
  • गौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा पिछली रात सुपर 30. ऋतिक तुम एक चमकते सितारे हो

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. ये फिल्म कल यानी 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई.

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में तमाम बॉलीवुड सितारे पहुंचे. एक्ट्रेस गौहर खान, दिशा पाटनी और फराह खान ने भी ‘सुपर 30’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की. इन्होंने फिल्म को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया और ‘सुपर 30’ को ऋतिक रोशन की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया है.

गौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा पिछली रात सुपर 30. ऋतिक तुम एक चमकते सितारे हो. क्या परफॉर्मेंस थी बिल्कुल असली. सभी कैरेक्टर, खासकर बच्चे और पंकज त्रिपाठी आउटस्टैंडिंग. ये फिल्म आपको जगाकर अपने सपनों के पीछे भागना सिखाएगी. गौहर ने इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल की भी तारीफ की.

स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद फराह खान ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि पिछली रात मैंने सुपर 30 देखी. मैं हंसी, रोई, मेरे रोंगटे खड़े हो गए. ऋतिक तुम हमेशा अच्छा करते हो लेकिन ये फिल्म एकदम अलग लेवल की है. कोई भी अवॉर्ड तुम्हारे लिए कम है.

फराह ने आगे अपने ट्वीट में लिखा कि फराह खान ने आनंद कुमार को लेकर कहा, ‘आनंद कुमार को नहीं भूल सकती. क्या स्टोरी है और क्या प्रेरणादायक जिंदगी है.’

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में #dishapatani दिशा पाटनी भी पहुंची. इस दौरान उन्होंने रेड कलर का स्लिट गाउन पहना हुआ था. वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी.

फिल्म की कहानी की बात करें तो बिहार के एक गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल ऋतिक प्ले कर रहे हैं. फिल्म में वो आईआईटी के बच्चों को पढ़ाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और नंदिश संधू हैं.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Hrithik Roshan | Super 30 |Aaj ka Samachar

2 thoughts on “Super30 की स्पेशल स्क्रीनिंग में #dishapatani ने रेड स्लिट गाउन में ढाया कहर…..”

Leave a Reply