जब फोटोग्राफर्स को देखकर सनी की बेटी ने किया ऐसा काम हैरान रह गए लोग….

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को अक्सर अपने बच्चों और हसबैंड के साथ घूमते हुए स्पॉट किया जाता है. सनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी पूरा टाइम देती हैं. हाल ही में वो अपने बच्चों को प्ले स्कूल से लेने पहुंची थी. इस दौरान उनकी बेटी ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

दरअसल सनी की बेटी निशा स्कूल से बाहर निकलते ही फोटोग्राफर्स को देखकर हाथ वेव करती हुई नजर आईं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे यूजर्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

इस दौरान निशा पिंक टॉप के साथ वो व्हाइट स्ट्रिपड पैंट पहने हुए नजर आईं. इस ड्रेस में निशा बेहद खूबसूरत लग रही थी. सनी ने अपने एक बेटे को गोद में लिए हुए निशा का हाथ पकड़ा हुआ था.

इस दौरान सनी को येलो कलर की जौकेट के साथ ब्लू जींस पहने हुए स्पॉट किया गया. बता दें कि सनी ने साल 2017 में निशा को गोद लिया था.

साल 2018 में सनी सरोगेसी के जरिए दो बच्चों की मां बनीं. निशा समेत एक्ट्रेस के तीन बच्चे हैं. सनी के बेटों के नाम अशर और नोआ सिंह वेबर हैं.

हाल ही में सनी के बेटे की तुलना करीना और सैफ के बेटे तैमूर से की गई थी. खबरे आईं थी कि उनका बेटा हूबहू तैमूर की तरह दिखाई देता है. पिछले दिनों कुछ फोटोज सामने आई थीं जिनमें सनी ने अपने बेटे को गोद में उठाया हुआ था और वो बिल्कुल तैमूर की तरह लग रहा था.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी अपनी अपकमिंग फिल्म कोकोकोला में नजर आएंगी. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. एक इंटरव्यू में सनी ने बताया था कि इस फिल्म के लिए वो यूपी की लोकल लैंग्वेज भी सीख रही हैं.

हाल ही में सनी को झूठा कहीं का के गाने में फंक लव में जलपरी बने हुए देखा गया था. फिल्म के गाने में उन्होंने आइटम डांस किया.

Leave a Reply

%d bloggers like this: