SUNNY DEOL ने गुरदासपुर से दाखिल किया नामांकन

  • नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था भी टेका
  • सनी आज नामांकन भरने के बाद रैली करेंगे. इस रैली को खत्म कर वो सीधे मुंबई वापस जाएंगे. दरअसल आज मुंबई में मतदान हो रहा है

बीजेपी में शामिल हुए बॉलिवुड अभिनेता सनी देओल आज गुरदासपुर से अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ उनके भाई बॉबी देऔल भी मौजूद रहे.

नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था भी टेका. सनी अपने असली नाम अजय सिंह देओल के नाम से नामांकन करेंगे.

नामांकन दाखिल करने के बाद वो एक रैली को भी संबोधित करेंगे. वो गुरदासपुर के तिब्बड़ी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस रैली के लिए सभी तैयारियां हो चुकी हैं. सनी भी रविवार को ही अमृतसर पहुंचे थे.

इस बारे में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सनी सुबह 10-11 बजे के आसपास अपना नामांकन करेंगे. पर्चा भरने के बाद वह एक विशाल काफिले के रूप में सीधे तिब्बड़ी कैंट पहुचेंगे. यहां उन्हें जनसभा को संबोधित करना है.

इस रैली में सनी के पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी के शामिल होने की भी उम्मीद है. इनके अलावा विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह, अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक मौजूद रहेंगे.

आज ही मुंबई वापस लौटेंगे सनी

सनी आज नामांकन भरने के बाद रैली करेंगे. इस रैली को खत्म कर वो सीधे मुंबई वापस जाएंगे. दरअसल आज मुंबई में मतदान हो रहा है. सनी का वोटर कार्ड भी मुंबई का है. ऐसे में वो अपना वोट जरूर डालना चाहते हैं.

धर्मेंद्र ने की भावुक अपील

वहीं फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने भी सनी के लिए ट्वीटर पर भावुक अपील की. उन्होंने सिलसिलेवार दो ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “राजनीति इतनी घिनौनी हो चुकी है दोस्तों… यहां A-Z बन जाता है और Z-A हो जाता है… हम इसकी ABC नहीं जानते.. हां भारत हमारी मां है.. मां के लिए हम आप का सहयोग मांगते हैं..

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि हमारा साथ दो.. जीत यह आप की होगी…..मेरे पंजाब के भाई-बहनों की होगी …भारत मां के एक खूबसूरत अंग गुरदासपुर की होगी.”

Trending Tags- Sunny Deol, Dharmendra Deol, Gurdaspur, Sunny Deol Latest News in, Sunny Deol, Breaking News, Today News, Hindi Samachar

%d bloggers like this: