सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे Sunny Deol, जनसंपर्क के दौरान आपस में गाड़ियां भिड़ीं

बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल (Sunny Deol) सोमवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. दरअसल सनी जब अपने जनसंपर्क अभियान के लिए निकले थे तभी अमृतसर-गुरदासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरते समय उनकी गाड़ी का एक टायर फट गया.

इस घटना से उनके काफिले की तकरीबन 4-5 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं. हालांकि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है. गुरदासपुर के पुलिस उपाधीक्षक (ग्रामीण) मंजीत सिंह ने बताया कि सोहल गांव में गुरुद्वारे के पास उनकी एसयूवी का टायर फट गया था. जिससे 4 वाहनों की आपस में टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है.

हादसे के वक्त सनी देओल अपने काफिले सहित फतेहगढ़ चूडियां की ओर जा रहे थे.

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने के बाद सनी देओल अब राजनीति मंच में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. वे बीजेपी की टिकट पर गुरुदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके सामने कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ मैदान में हैं.

बीजेपी की टिकट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना भी गुरुदासपुर सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंच चुके हैं. 2017 में कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया था. इसके उम्मीद थी कि उनकी पत्नी को टिकट दिया जाएगा, लेकिन पार्टी ने सनी देओल को इस सीट से मैदान में उतारा है.

%d bloggers like this: