घर से बाहर निकलने पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को पड़े पुलिस के डंडे, देखें फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया है. देश में लॉकडाउन का ऐलान पीएम मोदी ने किया और कहा इसे एक तरह से कर्फ्यू ही समझिए. लॉकडाउन को पुलिस काफी और सख्त और घरों से बाहर निकल रहे लोगों पर डंडे बरसा रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं. सुनील ग्रोवर का भी एक मीम खूब वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस मीम को खुद सुनील ग्रोवर ने शेयर किया है. सुनील ग्रोवर ने इस मजेदार मीम के जरिए लोगों को मैसेज देने की भी कोशिश की है. दरअसल वायरल हो रहे मीम को दो फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया गया है.

View this post on Instagram

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

कोलाज में एक तरफ सुनील ग्रोवर नजर आ रहे हैं. जिसपर लिखा है घर से निकलते ही. दूसरी तरफ वो पुलिस से पिटाई खाते हुए नजर आ रहे हैं जिसपर लिखा है कुछ दूर चलते ही.

सुनील ग्रोवर के इस मीम को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं. बता दें कि लॉकडाउन को तमाम बॉलीवुड सेलेब्स का सपोर्ट मिल रहा है. सेलेब्स अपने घर में ही वीडियोज रिकॉर्ड कर लोगों को घरों पर रहने की सलाह दे रहे हैं.

इससे पहले कल कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने एक फनी वीडियो के जरिए लोगों पर तंज कसा था. वीडियो में कुछ मुर्गियां दाने चुगने के ले अपने बाड़े से बाहर निकलती हुई नजर आ रहीं थी. लेकिन जैसे ही पुलिस के सायरन की आवाज सुनी वो अपने बाड़े में वापस घुस गईं.

कपिल ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कम से कम इनसे ही कुछ सीख लो. वहीं बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कोरोना पर रैप कर लोगों से घरों पर रहने और खुद को स्वस्थ रखने की अपील की है.  कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.        

Leave a Reply

%d bloggers like this: