#sunainaroshan ने रंगोली के आरोपों पर जताई सहमति….
  • सुनैना को लेकर पहले कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में रोशन परिवार के खिलाफ संगीन आरोप लगाए थे
  • रंगोली का कहना था कि सुनैना लगातार कंगना के संपर्क में है और मदद की गुहार लगा रही है

मुंबई: ऋतिक रोशन के परिवार का संकट एक नए मोड़ पर जा पंहुचा है. जहां उनकी बहन सुनैना परिवार के खिलाफ खड़ी नजर आ रही हैं. कंगना की बहन रंगोली के रोशन परिवार पर लगाए आरोपों की सुनैना ने पुष्टि की है.

सुनैना को लेकर पहले कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में रोशन परिवार के खिलाफ संगीन आरोप लगाए थे. जिनमें कहा गया था कि परिवार सुनैना के साथ मारपीट करता है. रंगोली ने ऋतिक रोशन और राकेश रोशन पर सुनैना को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे.

रंगोली का कहना था कि सुनैना लगातार कंगना के संपर्क में है और मदद की गुहार लगा रही है. इस मामले में ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन का भी बयान आया था और उन्होंने कहा था कि ये परिवार कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है, जिसमें उनको समर्थन की जरुरत है.

अब इस पूरे मामले पर सुनैना की रिएक्शन है. जिसमें रंगोली के आरोपों की पुष्टि होती है. सुनैना ने पहले सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की कि वे कंगना के संपर्क में हैं. इसके बाद इस पूरे घटनाक्रम के बारे में सुनैना ने स्वीकार किया है कि परिवार उनके लव अफेयर के खिलाफ है.

वे दिल्ली के जिस युवक के साथ रहना चाहती हैं, वो मुस्लिम है. सुनैयना ने कहा कि एक बार इस मुद्दे पर उनके पिता राकेश रोशन उन पर हाथ उठा चुके हैं. सुनैना का कहना है कि मेरे पिता उस लड़के को मुस्लिम होने की वजह से आतंकवादी कहते हैं और मुझे ये बात स्वीकार नहीं है, क्योंकि ऐसा सिर्फ उसके धर्म की वजह से कहा जा रहा है.

सुनैना ने कहा कि वे उस युवक के साथ शादी की बात अभी नहीं सोच रही हैं. लेकिन सुनैना के मुताबिक हम दोनों साथ रहना चाहते हैं और मेरा परिवार उसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है. उन्होंने खुले शब्दों में लिखा कि इस परिवार के साथ ये जीवन नर्क जैसा है, जिससे मैं पीछा छुड़ाकर एक नई शुरुआत करना चाहती हूं.

अब इस पूरे मामले पर रोशन परिवार के रिएक्शन का इंतजार है. परिवार के सूत्रों ने कल संकेत दिए थे कि परिवार इस पूरे मामले पर जल्दी ही बयान जारी कर सकता है.


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending tags – Kangna Ranaut | Hrithik Roshan | Bollywood News | Entertainment News | Aaj ka Smachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: