Train
Train
  • ट्रेन के चलने से गर्मी की छुट्टियों में यात्रियों को आने-जाने में सहूलियत मिलेगी.
  • मुम्बई से आने वाली ट्रेनों में हो रही भीड़ हो देखते हुए रेलवे प्रशासन अब स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है

लखनऊ. रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिए बांद्रा टर्मिनल से गोरखपुर लिए ‘समर स्पेशल’ ट्रेन (09015) एक जून से चलाई जाएगी. इस ट्रेन के चलने से गर्मी की छुट्टियों में यात्रियों को आने-जाने में सहूलियत मिलेगी.

मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी (सीपीआरओ) संजय यादव ने गुरुवार को बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए बांद्रा टर्मिनल से गोरखपुर लिए ‘समर स्पेशल’ ट्रेन (09015) एक जून से चलाई जाएगी. इस ट्रेन के चलने से गर्मी की छुट्टियों में यात्रियों को आने-जाने में सहूलियत मिलेगी.
उन्होंने बताया कि ट्रेन 09015 बांद्रा टर्मिनल से एक से 29 जून के बीच हर शनिवार सुबह 6.40 बजे रवाना होकर अगले दिन शाम 6.20 बजे गोरखपुर पहुंचेगी. वापसी में गोरखपुर से दो से 30 जून के बीच हर रविवार को शाम 9.20 बजे रवाना होगी.

इसके अलावा रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिए ट्रेन 09013 मुम्बई सेंट्रल से छह से 30 जून के बीच हर गुरुवार को चलाएगा. ये ट्रेन मुम्बई सेंट्रल से सुबह 07.35 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 08.40 बजे लखनऊ जंक्शन पहुंचेगी. वापसी में ट्रेन 09014 लखनऊ जंक्शन से सात से 28 जून के बीच हर शुक्रवार को सुबह 08.35 बजे रवाना होकर अगले दिन 11 बजे मुम्बई पहुंचेगी.

मुम्बई से आने वाली ट्रेनों में हो रही भीड़ हो देखते हुए रेलवे प्रशासन अब स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है. ताकि यात्रियों को आने-जाने में सहूलियत मिले और उनकी यात्रा और अधिक आरामदायक हो सके.
हिन्दुस्थान समाचार/दीपक

Trending Tags- Bandra Terminus To Gorakhpur, Bandra To Gorakhpur Train, Bandra To Gorakhpur Special Train, Bandra to Gorakhpur Train Time Table, Taja Samachar, Latest Train News