बेटे वेद के साथ मस्ती करती एकता कौल, सुमित व्यास ने शेयर किया वीडियो

एक्टर सुमित व्यास और एकता कौल हाल ही में बेबी बॉय के माता-पिता बने हैं और इन दिनों पेरेंटहुड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. बेटे के जन्म के बाद से ही सुमित और एकता अपने बेटे से जुड़ी खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

वहीं अब सुमित व्यास ने एक क्यूट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में एकता कौल बेटे वेद के साथ मस्ती करती और उसे शांत कराती नजर आ रह हैं. इस बीच वो अजीब और अलग तरह की आवाजें भी निकालती हैं. एकता का ये वीडियो बहुत क्यूट है और फैंस को बहुत पसंद भी आ रहा हैं.

वीडियो के कैप्शन में सुमित व्यास ने लिखा है- “ग्रामीण पालन-पोषण.” सुमित और एकता के बेटे का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

Rustic Parenting

A post shared by Sumeet (@sumeetvyas) on

आपको बता दें बेटे के जन्म की खबर सुमित व्यास ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट कर दी थी. इस पोस्ट में सुमित ने लिखा था- लड़का हुआ है. जिसे वेद कहकर बुलाया जाएगा. मम्मी और डैडी हर सेकेंड में बच्चे को सहला रहे हैं.

वहीं एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो सुमित व्यास अब तक कई बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है. सुमित व्यास की पिछली फिल्म मेड इन चाइना थी. इसके अलावा उनकी वेब सीरीज परमानेंट रुममेट भी बहुत पॉपुलर हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: