मैदान में रोहित शर्मा का दिखा ऐसा अंदाज, सब हुए खुश
  • मैच जितने के बाद बिच मैदान में ही रोहित अपनी बेटी को गोद में बैठा कर उसके साथ खेलने और दुलार करने लगे
  • 2015 में गर्लफ्रेंड ऋतिका से शादी करने के बाद पिछले साल के अंत में पिता बने ‘हिटमैन’ की जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है

टीम इंडिया के हिट मैन के नाम से जाने जाने वाले रोहित शर्मा का जितना गुस्सा मैदान में विरोधी गेंदबाजो के खिलाफ देखने को मिलता है उतना ही प्यार वे अपनी बेटी से करते हैं.

कभी टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर रहे रोहित शर्मा अब अपने पारिवारिक जीवन को किस उत्साह से जी रहे हैं, इसका एक नजारा रविवार को वानखेड़े स्टेड़ियम में देखने को मिला.

जहां मैच जितने के बाद बिच मैदान में ही रोहित अपनी बेटी को गोद में बैठा कर उसके साथ खेलने और दुलार करने लगे.

2015 में गर्लफ्रेंड ऋतिका से शादी करने के बाद पिछले साल के अंत में पिता बने ‘हिटमैन’ की जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, वो सभी के दिलों में घर कर चुकी है.

ऋतिका अपने पति को हर मैच में चीयर करने पहुचती हैं चाहे वो मैच किसी भी देश में हो.ऋतिका IPL में भी अपनी नन्हीं बेटी समायरा के साथ लगातार मैच देखने पहुंचती रही है.

5 मई को कोलकाता के खिलाफ खेले गए लीग स्टेज के आखिरी मैच में पहले कोलकाता के गेंदबाजों के खिलाफ अपने गुस्से को जाहिर करते हुए अर्धशतक जमाया और फिर रोहित ने बीच मैदान में ही समायरा के लिए अपना प्यार दिखाया.

23 गेंद रहते 9 विकेट से विशाल जीत के बाद रोहित समायरा को फिल्ड के भीतर ही ले आए. मैदान पर लेटकर कभी बेटी को गोद में खिलाया तो कभी पत्नी संग सेल्फी लेते नजर आए. अब शर्मा परिवार की यह फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

बहरहाल यह कोई पहला मौका नहीं था जब दुनिया ने समायरा के लिए रोहित का प्यार देखा हो. मुंबई का यह कप्तान समय-समय पर अपनी बेटी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं.

Trending Tags- BCCI, IPL 12th Season, KKR, Rohit Sharma, Mumbai Indians

%d bloggers like this: