सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने आगे आए स्वामी, पीएम को लिखा पत्र

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर रोजाना कुछ ना कुछ अपडेट सामने आरही हैं. एक्टर के सुसाइड केस को लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी एक्टिव हो गए हैं.

हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने इस केस की जांच के लिए ईशकरण भंडारी नाम के वकील को नियुक्त किया था. वहीं अब सुब्रमण्यम स्वामी ने इस केस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात की जानकीर ट्विटर पर ट्वीट कर दी है. सुब्रमण्यम स्वामी ने पत्र में लिखा है- ”मेरे एसोशिएट इन लॉ ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड पर कुछ रिसर्च की है हालांकि पुलिस एफआईआर दर्ज़ करने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है, मैंने मुंबई में स्थित अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम, जिनके दुबई के डॉन से संबंध हैं उन्हें पुलिस जांच के ज़रिए कवर-अप करना चाहते हैं, ताकि इसे अपनी मर्ज़ी से की गयी ख़ुदकुशी साबित किया जा सके.”

सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे लिखा- “जनता के भरोसे के लिए मैं यह मांग करता हूं कि मुंबई पुलिस इसकी निष्पक्ष जांच करे. इसलिए इस देश के मुखिया होने के नाते और मासूम लोगों के लिए आपके झुकाव को देखते हुए, मैं आपसे गुज़ारिश करता हूं कि आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को सीधे या राज्यपाल के ज़रिए सीबीआई जांच के लिए सहमत कर सकते हैं.”

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के अलावा बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गृह मंत्री को पत्र लिखकर सीबीआई को इस मामले की जांच करने की आदेश देने की अपील की थी, जिस पर गृह मंत्री की तरह से कहा गया कि उनके खत को उसे जुड़े विभाग को भेजा जा रहा है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: