दो पक्षों में बीच-बचाव करने गए छात्र को मारी गोली

मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के सती चौरा मोहल्ले में सोमवार दोपहर बाद दो पक्षों के बीच हुए विवाद में हस्ताक्षेप करने पर एक छात्र को तमंचे से गोली मारकर दो युवक फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोली घायल का प्राथमिक उपचार के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है.

मालवीय नगर मुट्ठीगंज निवासी किसन शर्मा पुत्र लाला शर्मा किसी कॉलेज में पढ़ता है. बताया जा रहा है कि रविवार को हुए विवाद को लेकर मोहल्ले के रहने वाले रवि और विमल से कहासुनी हो गई थी. सोमवार दोपहर बाद किसी युवक से रवि व विमल से विवाद हो रहा था.

विवाद बढ़ता देख किसन शर्मा मामले को शांत कराने के लिए आगे बढ़ा तो रवि व विमल ने उसकी पिटाई करने लगे और दहशत फैलाने के लिए तमंचे से फायर कर दिया. गोली किसन के शरीर को छूते हुए बगल से निकल गई. हालांकि किसन के शरीर में कुछ छर्रे धंस गए.

जिससे वह चीखने चिल्लाने लगा और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसन को तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में लेजाकर भर्ती कराया.

जहां चिकित्सीय परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे घर भेज दिया. पुलिस किसन की तहरीर पर गोली चलाने वाले आरोपी रवि एवं विमल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके, उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है.


हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/दीपक

Leave a Reply