रेलवे की परीक्षा देने जा रही छात्रा को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

सड़क पर गिरे मोबाइल उठाने के क्रम में हुआ हादसा, अराजक तत्वों ने किया ट्रक पर पथराव
कानपुर, 09 अक्टूबर (हि.स.)। भाई के साथ घर से रेलवे की परीक्षा देने पैदल जा रही छात्रा को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए कार्यवाही शुरू कर दी।
आवास विकास 3 नंबर में रहने वाले अशोक कुमार गुप्ता की 21 वर्ष की बेटी काजल मंगलवार को रेलवे की परीक्षा देने के लिए घर से निकली। भाई दीपक के साथ सचेंडी के चकरपुर स्थित परीक्षा केंद्र जाते समय कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पनकी रोड पर पहुंचते ही नहर पुलिया के पास छात्रा का मोबाइल हाथ से गिर गया।
सड़क पर गिरे मोबाइल को लेने के लिए छात्रा जैसे ही आगे बढ़ी तभी पीछे से आए तेज रफ्तार आलू लदे ट्रक ने छात्रा को कुचल दिया। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना देख भाई दीपक के रोंगटे खड़े हो गए। उसने बिलखते हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी। इस बीच राहगीरों ने पुलिस को सूचना दे दी।
मौके पर क्षेत्राधिकारी कल्याणपुर राजेश पांडेय, इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए कार्रवाई शुरू की। इस बीच मौके पर परिजन पहुंच गए| इस बीच कुछ अराजक तत्वों ने ट्रक पर पथराव कर दिया।
मौके पर मौजूद पुलिस बल ने स्थिति को संभालते हुए भीड़ को काबू करते हुए शांत कराया और परिजनों को कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद भीड़ का गुस्सा शांत हो सका। सीओ ने बताया आलू लदे ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। घटना के बाद चालक फरार हो गया है।
ट्रक मालिक का पता करते हुए फरार चालक की तलाश की जा रही जा रही है। मृतक छात्रा का एक भाई टीवी चैनल में छायाकार है। परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्यवाही शुरू कर दी गई है।
हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/राधा रमण

%d bloggers like this: