सोनम की राह पर स्टारकिड्स, ऑफ किया कमेंट सेक्शन

m,aca
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल किया जा रहा है. नेपोटिज्म के मुद्दे पर यूजर्स स्टार किड्स को ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें आउटसाइडर्स के साथ हो रही घटनाओं का जिम्मदार मान रहे हैं.  

लगातार हो रही ट्रोलिंग के कारण कई स्टार किड्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को डिएक्टिवेट कर दिया है, तो वहीं कुछ स्टार्स ने अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर लिया हैं.  स्टार्स के कमेंट सेक्शन ऑफ करने के बाद अब कोई भी व्यक्ति उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकेगा.

बता दें सबसे पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ किया था, जिसके बाद अब कई स्टार्स ने अपने कमेंट सेक्शन में आम यूजर्स के कमेंट करने पर रोक लगा दी है.

आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनन्या पांडे और करण जौहर सहित कई बड़े सेलेब्स को नेपोटिज्म के मुद्दे पर ट्रोल किया जा रहा था. जिसे देखते हुए आलिया भट्ट, करीना कपूर और करण जौहर ने अपने कमेंट सेक्शन पर लिमिट लगा दी थी.

अब इन सेलेब्स के पोस्ट पर केवल क्लोज फ्रैंडस ही कमेंट कर सकते हैं इसके अलावा किसी और को कमेंट करने की इजाजत नहीं है.

वहीं इस लिस्ट में अब शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांड की बेटी अनन्या पांडे काम नाम भी शामिल हो गया है. अनन्या और सुहाना ने भी अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया है.

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने नेपोटिज्म पर हो रही ट्रोलिंग पर रिप्लाई करते हुए लिखा था- “किसी की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और साथियों को जिम्मेदार ठहराना गलत है.”

इस ट्वीट को लेकर भी सोनम को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. कंगना रौनत, सोनू निगम सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने वीडियो शेयर कर नेपोटिज्म पर स्टारकिड्स को झाड़ा है.