फिल्म ‘RRR’ की शूटिंग शुरू, राजामौली ने शेयर किया वीडियो

14
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोरोना वायरस महामारी के कारण मनोरंजन जगत में काम पूरी तरह से ठप था. अब फिल्मों की शूटिंग धीरे-धीरे फिर से फ्लोर पर वापस आने लगी हैं. एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो गई है. यह फिल्म उनकी बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है.

फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट प्रमुख भूमिका में हैं. कोरोना वायरस महामारी के कारण शूटिंग रुक गई थी. निर्माताओं की ओर से एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें एक नोट भी लिखा दिख रहा है. वीडियो में पहले लिखा होता है कि मार्च तक हमारी फिल्म की शूटिंग काफी उपयोगी रही, लेकिन फिर दुनिया रुक गई तो हमने ऐसा किया. अब समय आ गया है कि डबल ग्रिट के साथ सेट पर वापस आ जाए.

वीडियो में सेट की सफाई करने, ड्रेस और कैमरा तैयार करने और नियमित रूप से टेंपरेचर जांचते कर्मचारी, कलाकारों और क्रू को एक्शन के लिए कमर कसते हुए दिखाया गया है. यह वीडियो यह आश्चर्य के साथ समाप्त होता है कि 22 अक्टूबर को रामाराजू भीम के चरित्र को पेश किया जाएगा.

एसएस राजामौली ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लिखा-‘जीवन पहले से ही एक नया सामान्य हो गया है. हमें इसे अनुकूलित करना होगा और आगे बढ़ना होगा. और इसलिए हमारी शूटिंग फिर से शुरू हो गई… :).’

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-‘एसएस राजामौली ने शूटिंग शुरू किया… एसएस राजामौली ने ‘आरआरआर’ की शूटिंग फिर से शुरू की है. ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं. डीवीवी दनैय्या द्वारा निर्मित यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी.’

‘बाहुबली’ जैसी शानदार फिल्म के निर्देशन के बाद राजामौली फिल्म ‘आरआरआर’ का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म 8 जनवरी 2021 को दस से अधिक भाषाओं में रिलीज होगी. पहले यह फिल्म इसी साल 30 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. कोरोना वायरस के चलते इसे बढ़ाया गया है.

450 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनी इस फिल्म का निर्माण डीवीवी दनैय्या द्वारा किया गया है. यह फिल्म दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीथारमा राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है, जिन्होंने ब्रिटिश राज के खिलाफ एक बहादुर लड़ाई लड़ी थी.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर