हमारी किस्मत ने बिल्कुल साथ नहीं दिया : करुणारत्ने

चेस्टर ली स्ट्रीट. दक्षिण अफ्रीका के हाथों 9 विकेट से मिली करारी हार से निराश श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि इस मैच में किस्मत ने उनकी टीम का साथ नहीं दिया.
मैच के बाद करुणारत्ने ने कहा कि हमारी किस्मत ने बिल्कुल साथ नहीं दिया.

हम जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब विकेट काफी स्लो खेल रही थी और जब हम गेंदबाजी के लिए आए तो विकेट आसान हो गई. हमारी किस्मत ने बिल्कुल साथ नहीं दिया। हम जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब विकेट काफी स्लो खेल रही थी और जब हम गेंदबाजी के लिए आए तो विकेट आसान हो गई.

उन्होंने कहा कि हमारे लिए कुछ भी अच्छा नहीं रहा. हम हर विभाग में फेल रहे. टास हारे, खराब बल्लेबाजी की, कैच टपकाए और फिर खराब गेंदबाजी के कारण सिर्फ एक विकेट ले सके. अब हमारे पास दो मैच हैं और हमें वेस्टइंडीज तथा भारत को हर हाल में हराना है.

ये दोनों टीमें काफी अच्छी हैं और इन्हें हराने के लिए हमें काफि मेहनत करनी होगी। अगर हमें अपेक्षित परिणाम चाहिए तो हमें तीनों विभागों में अच्छा खेलना होगा और इसके लिए तुरंत मेहनत शुरू कर देनी होगी.

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवरों में 203 रन बनाए. जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने हाशिम अमला (नाबाद 80 और कप्तान प्लेसिस (नाबाद 96) की उम्दा पारियों की मदद से 37.2 ओवर में ही एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

दक्षिण अफ्रीका की ओर से क्रिस मौरिस और ड्वायन प्रीटोरियस ने तीन-तीन विकेट लिए. जवाब में द. अफ्रीकी टीम ने हाशिम अमला (नाबाद 80 और कप्तान प्लेसिस (नाबाद 96) की उम्दा पारियों की मदद से 37.2 ओवर में ही एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका का यह सातवां मैच था. उसे तीन मैचो में हार और दो मैचों में जीत मिली है. उसके दो मैच रद्द हुए हैं। इस टीम के पास 6 अंक हैं और वह सातवें स्थान पर है.

दूसरी ओर, विश्व कप में यह दक्षिण अफ्रीका का आठवां मैच था. उसे पांच मैचों में हार मिली है जबकि यह उसकी दूसरी जीत थी. दक्षिण अफ्रीका अंक तालिका में आठवें स्थान पर है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Leave a Reply