ARTICLE 15 की बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग, फिल्म को दिया ऐसा रिस्पॉन्स

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म आर्टिकल 15 की बुधवार को मुंबई में सेलेब्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग में शाहरुख खान, तापसी पन्नू समेत कई नामी सेलेब्रिटीज ने शिरकत की.

फिल्म देखने के बाद सेलेब्स ने इसकी जमकर तारीफ की. सेलेब्स ने साथ ही में इसे मस्ट वॉच फिल्म बताया है. स्वरा भास्कर ने फिल्म ट्वीट कर फिल्म की तारीफ की है.

स्वरा ने ट्वीट में लिखा “आयुष्मान खुराना और सभी का बेहतरीन काम. सभी को बधाई. इस फिल्म को बनाने के लिए शुक्रिया. आर्टिकल 15 जरूर देखना चाहिए.” स्वरा ने एक्टर मोहम्मद जाशीन आयूब को टैग करते हुए उनकी बढ़िया एक्टिंग की तारीफ की है.

स्वरा के बाद तापसी पन्नू भी खुद को फिल्म की तारीफ करने से रोक नहीं पाईं. तापसी ने ट्विटर पर लिखा ”बातें बहुत हुई काम शुरू करें क्या?? कम स्पेस होने की वजह से सभी कलाकारों का नाम नहीं लिख सकती. हर किसी का नाम लिए जाने की जरूरत है. इसलिए मैं बस क्लैपिंग के साथ एंड कर रही हूं.”

डांसर शक्ति मोहन ने भी फिल्म मस्ट वॉच फिल्म बताया है. आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी फिल्म पर गर्व जताया है. होस्ट और एक्टर मनीष पॉल ने आर्टिकल 15 को ब्रीलियंट बताते हुए आयुष्मान खुराना के काम की तारीफ की.

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना एक पुलिसवाले को रोल में नजर आ रहे हैं. जो एक गांव में एक केस की तहकीकात के लिए आया है. इस गांव में आज भी जाति भेदभाव बहुत ज्यादा है. इसी भेदभाव के कारण दो लड़कियों को मारकर पेड़ पर लटा दिया जाता है. ये सीन आपको यूपी के बदायूं में हुए डबल मर्डर केस की याद दिला सकता है.

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म आयुष्मान के साथ ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम. नास्सर, आशीष वर्मा और जीशान अयूब जैसे कलाकार नजर आने वाले है. फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 3 सितंबर को रिलीज होगी.

3 thoughts on “ARTICLE 15 की बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग, फिल्म को दिया ऐसा रिस्पॉन्स”

Leave a Comment

%d bloggers like this: