सरकार के खिलाफ सपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरे

बांदा. समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदर्शन करके प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने, दिनदहाड़े हत्या और बलात्कार की घटनाओं से प्रदेश में जंगलराज कायम होने और जनपद बांदा में पानी का अभूतपूर्व संकट होने का मामला उठाते हुए महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया.

ज्ञापन में कहा गया है कि समूचे प्रदेश में छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार की बढ़ती घटनाओं दिनदहाड़े हत्या की घटनाएं बढ़ने से महिलाएं और बच्चियां घरों से निकलने में डर रही हैं. इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी को सड़क पर उतरना पड़ा.

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहर में बाइक जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया और बाद में महामहिम राज्यपाल को संबोधित एक मांग पत्र जिला अधिकारी बांदा के माध्यम से भेजा. इसमें कहा गया है कि कानून-व्यवस्था दुरुस्त किया जाये.

मुख्यालय में बांदा में जलापूर्ति बाधित है, हैंडपंप सूख गए हैं. लोग एक-एक बूंद पानी के लिए परेशान हैं, गर्मी में विद्युत आपूर्ति भी बाधित है. किसान क्रेडिट कार्ड का पैसा जमा न करने वाले किसानों की जमीन नीलाम की जा रही है.

इन सभी समस्याओं को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया. प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष शमीम के अलावा अमित सेठ भोलू, विजय करण यादव, प्रदीप यादव रामचरण पटेल नसीर अहमद, शैलेंद्र मिश्र, अभिलाष त्रिवेदी शकील अंसारी, अमन यादव, राजाराम यादव, अमित सोनी सहित दर्जनों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.


हिंदुस्थान समाचार/अनिल

1 thought on “सरकार के खिलाफ सपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरे”

Leave a Comment

%d bloggers like this: