ALIGARH- सपा नेता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान हो चुका है ऐसे में यूपी के अलीगढ़ में एक सपा विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव की हत्या से सनसनी फैल गई है.

अलीगढ़ में कल देर रात सपा विधानसभा अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव कस्बे में प्रापर्टी डीलर का काम भी करते थे.
देर रात सपा विधानसभा अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या.

डॉग स्क्वायड समेत फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पुलिस पहुंच गई. ये हत्या उनके घर से चंद कदम दूरी पर हुई. वारदात रात 10.15 बजे की बताई जा रही है. मामला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज कस्बे का है.

प्रापर्टी डीलर का काम करते थे राकेश
हरदुआगंज क्षेत्र के मुहल्ला अहीर पाड़ा निवासी राकेश यादव उर्फ भूरा (42) पुत्र नानक चंद्र प्रापर्टी डीलर थे. इनके बड़े भाई प्रताप यादव हरदुआगंज उद्योग व्यापार मंडल की मंडी इकाई के अध्यक्ष हैं.

सिर में मारी गई थी गोली- बाइक पर सवार राकेश पूर्व चेयरमैन राजेश यादव के घर के सामने से होकर अपने घर के लिए गली में मुड़े भी थे, तभी किसी ने उनके सिर में गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनते ही मुहल्ले के लोग दौड़ पड़े. सिर में गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई. हत्यारों ने उस वक्त हमला किया, जब वो घर के लिए मुहल्ला अहीर पाड़ा की एक गली में मुड़े ही थे.

मौके पर पुलिस तैनात- तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है. हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. परिजनों ने सड़क पर शव रखकर देर रात तक हंगामा किया.

बताई जा रही है जमीनी रंजिश- हत्या के पीछे जमीनी रंजिश भी बताई जा रही है. जमीन पर प्लॉटिंग को लेकर राकेश का एक विवाद चल रहा है. इस संबंध में शिकायतें भी हुई थीं. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है.

%d bloggers like this: