WC2019 : दक्षिण अफ्रीका से आज भिड़ेगा इंग्लैंड

इंग्लैंड(England) और साउथ अफ्रीका(South Africa) के बीच होगा. लंदन के द ओवल मैदान में आज से वर्ल्ड कप की शुरूआत हो रही है.

इस मैच में अच्छा क्रिकेट खेलने वाली टीम को फायदा मिलेगा. अगर आज का मैच जीतना है तो दोनों ही टीमों को कई पहलुओं पर ध्यान देना होगा.

एक्सपर्ट्स की मानें तो इस मैच में पिच का अहम रोल होने वाला है. इस पिच की खासियत है कि ये हरी भरी घास से युक्त है. ये पिच फ्लैट और सूखी नहीं है.

ऐसे में माना जा रहा है कि इस पिच पर तेजी रहेगी और इस पर हरी घास भी है. इस घास के होने से गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी. ऐसे में जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी.

जानकारों का मानना है कि जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी का फैसला लेगी. इससे उसे पिच को समझने में मदद मिलेगी. अगर साउथ अफ्रीका टीम टॉस जीतेगी तो इंग्लैंड की मजबूत बैटिंग लाइन अप को परेशानी आ सकती है.

आज का मैच लंदन के केनिंगटन ओवल मैदना पर होगा. इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले इस मैच को भारत में दोपहर 3 बजे से देखा जा सकेगा.

वहीं मैच देखने के लिए आप स्टार स्पोर्ट्स पर ट्यून कर सकते हैं. वहीं हिंदी कमेंट्री का मैच देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखें.

Leave a Comment