सोशल मीडिया ट्रोलिंग से परेशान हुई साउथ एक्ट्रेस, सुसाइड करने की कोशिश

nfvs
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

सोशल मीडिया के आने के बाद फैंस और सेलेब्स के बीच की दूरी काफी हद तक कम हो गई है. अब फैंस सोशल मीडिया पर अपने फेवरिट स्टार्स की पोस्ट पर कमेंट कर उनसे सवाल पूछ लेते हैं या फिर उन्हें उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए विश कर देते हैं.

हालांकि सोशल मीडिया ने सेलेब्स की लाइफ को पहले से ज्यादा मुश्किल भी बना दिया है. आए दिन सेलिब्रिटीज को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. कई बार ट्रोलिंग इतनी बढ़ती जाती है कि एक्टर्स भी डिप्रेशन में आ जाते हैं और गलत कदम उठा देते हैं. ऐसा ही कुछ साउथ की एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी के साथ भी हुआ है.

एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की है, हालांकि एक्ट्रेस को बचा लिया गया है. रिपोर्टस के अनुसार विजय लक्ष्मी चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है.

विजयलक्ष्मी ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट के जरिए उन लोगों के नाम बताए है जिन्होंने उन्हें सोशल मीडिया पर बुली किया. एक्ट्रेस ने कहा- “ये मेरा आखिरी वीडियो है. मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के चलते बहुत ज्यादा तनाव में हूं. मैंने बहुत कोशिश की कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश करूं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है. मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं. कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मृत्यु हो जाएगी.”

इसी के साथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने फैंस से अपील की इस तरह के लोगों को बख्सा ना जाए. आपको बता दें विजयलक्ष्मी को बुली करने वाले सीमान एक तमिल नेशनलिस्ट पार्टी का लीडर है, वही हरि नादर भी पॉलिटिकल पार्टी से ताल्लुक रखता है.