प्रियंका के जेठ-जेठानी ने रचाई दूसरी बार शादी, देखें फोटो…

  • सोफी और जो ने इससे पहले लॉस वेगास में मई में शादी कर सबको हैरान कर दिया था. सोफी और जो की शादी में प्रियंका देशी लुक में नजर आई
  • शादी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन पिछले एक हफ्ते से चल रहा था. प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में सोफी और जो ने पूल पार्टी एन्जॉय की थी

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने जो जोनस संग फ्रेंच वेडिंग रचा ली है. इस शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. दोनों ने दूसरी बार शादी रचाई है. ये शादी पेरिस के एक शाही महल में रखी गई थी.

सोफी और जो ने इससे पहले लॉस वेगास में मई में शादी कर सबको हैरान कर दिया था. सोफी और जो की शादी में प्रियंका देशी लुक में नजर आई. इस दौरान वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.
इस शादी में सोफी और जो करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही मौजूद रहे. दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं. फोटोज में सोफी व्हाइट कलर के गाउन और जो ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं.

इस शादी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन पिछले एक हफ्ते से चल रहा था. प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में सोफी और जो ने पूल पार्टी एन्जॉय की थी. इस सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.
इस शादी में प्रियंका के देसी लुक की बेहद तारीफ हो रही है. वहीं शादी में आए मेहमानों ने निक और प्रियंका संग फोटोशूट करवाया. अपने इंडियन लुक को कंप्लीट करने के लिए प्रियंका ने लाइट ज्वैलरी कैरी की.

इस शादी में निक क्रिश्चिन गेटअप में दिखाई दिए. शादी के इस आयोजन के दौरान प्रियंका इमोशनल हो गई. सोफी और जो दोनों ही अपनी शादी को बेहद क्लासी बनाना चाहते थे. इस शादी की डेकोरेशन को दोनों काफी क्लासी बनाने चाहते थे.

शादी से पहले सोफी और जो की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इस फोटो में ये कपल एफिल टावर के सामने किस करता हुआ नजर आ रहा था. दोनों की ये फोटो फैंस को भी खूब पसंद आई थी.

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो तो वो जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. शूटिंग पूरी होने पर फिल्म की टीम रैप अप पार्टी एन्जॉय की थी.

Trending Tags- Bollywood News | Priyanka Chopra | Nick Jonas | Jo jonas | The Sky Is Pink

1 thought on “प्रियंका के जेठ-जेठानी ने रचाई दूसरी बार शादी, देखें फोटो…”

Leave a Comment

%d bloggers like this: