आनंद एल राय की फिल्म में सलमान के साथ नजर आएंगी सारा! ऐसी है चर्चा

नई दिल्ली: सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं.

रिपोर्टस की मानें तो सारा ने इसके लिए उनसे मुलाकात भी कर ली है. सारा इस प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जानकारी के अनुसार सारा बेझिझक डायरेक्टर्स से मिलती हैं और उन्हें फिल्म में लेने के लिए रिक्वेस्ट भी करती हैं.

सारा के पास डायरेक्टर्स की लिस्ट है जिनके साथ वो काम करना चाहती हैं. इनमें आनंद एल राय सबसे टॉप पर हैं. सूत्रों के मुताबिक सारा ने पिछले शुक्रवार आनंद से मुलाकात भी की है.

सारा की इस मुलाकात से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द ही आनंद एल राय के साथ काम करने वाली हैं. हालांकि इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल में काम कर रही हैं. लव आजकल को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म कुछ साल पहले आई फिल्म लव आजक का सीक्वल है. लव आजकल में सारा के पिता सैफ अली खान ने काम किया था. इस फिल्म को भी इम्तियाज अली ने ही डायरेक्ट किया था.

इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ फिल्म कुली न. 1 में भी होंगी. ये फिल्म भी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है. इन दोनों ही फिल्मों को डायरेक्टर डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: