आर्थिक तंगी से जूझ रहे माउंटेन मैन दशरथ मांझी के परिवार की मदद के लिए आगे आये अभिनेता सोनू सूद

sonu
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

फिल्म अभिनेता सोनू सूद देश में फैले कोरोना वायरस महामारी के बीच लगातार कई महीनों से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाने,भूखों को भोजन कराने  और विदेशों से छात्रों को वापस लाने के बाद अब जहां वह कोरोना के कारण देश में हुए लॉकडाउन में बेरोजगार हो चुके लोगों की मदद के लिए  भी आगे आ रहे हैं। हाल में यह खबर आई थी कि सोनू सूद लॉकडाउन में घायल हुए या मारे गए प्रवासी मजदूरों के घर का खर्च भी उठाएंगे।

वहीं अब इन सब के बीच सोनू सूद ने आर्थिक तंगी से जूझ रहे  माउंटेमैन कहे जाने वाले दशरथ मांझी के परिवार की मदद की भी घोषणा की हैं। दरअसल कुछ दिनों से यह खबर सामने आ रही थी कि माउंटेन मैन दशरथ मांझी का परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। यह खबर जब सोनू सूद को पता चली तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक न्यूज़ पेपर की कटिंग के साथ ट्वीट कर उनकी मदद करने का आश्वासन दिया है।

माउंटेन मैन कहे जाने वाले   दशरथ मांझी ने अपनी पत्नी के प्यार में अकेले अपने दम पर पहाड़ काटकर रास्ता बना दिया था। उनके जीवन पर आधारित  फिल्म ‘मांझी: द माउंटेनमैन’ भी बनी थी जिसमें नवाजु्द्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म को दर्शकों ने  बहुत पसंद भी किया था। फिलहाल असली माउंटेन मैन यानी दशरथ मांझी का परिवार बहुत ही दयनीय स्थिति में जीवन यापन कर रहा है।ऐसे में अभिनेता सोनू सूद से मदद का आश्वासन मिलने के बाद फैंस सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं।हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि/प्रीती