सोनू निगम के पास भूषण कुमार का कौन-सा वीडियो जिसे वायरल करने की दी धमकी?

sonu nigam
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे ने खूब जोर पकड़ा हुआ है. नेपोटिज्म को लेकर ही बीते दिनों सिंगर सोनू निगम का वीडियो वायरल हुआ था. अब सोनू का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को खुलेआम चुनौती दे डाली है.

दरअसल सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने सिंगिंग इंडस्ट्री में भी माफियाओं को लेकर कई राज खोले हैं. सोनू निगम ने अपने पिछले वीडियो में बताया था कि सिंगिंग इंडस्ट्री में न्यू कमर्स को काम नहीं मिल रहा है. इसके बाद 6 लोगों ने उनके खिलाफ अखबारों में प्रेस रिलीज छपवा दी.

इस प्रेस रिलीज पर सोनू एक वीडियो शेयर कर भूषण कुमार को कह रहे हैं कि उन्होंने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. सोनू अपने इस वीडियो में कह रहे हैं कि मैंने नए लोगों से नम्रता से पेश आने और उन्हें मौका देने की बात कही थी, ना मैंने वीडियो में किसी का नाम लिया था.

इसके बाद आगे सोनू कहते हैं भूषण कुमार तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. मेरे मुंह मत लगना. भूल गया वो दिन जब कहता था भाई मुझे बचा लो, अबू सलेम से बचा लो. मेरा एलबम रिलीज कर दो, दीवाना बना दो.

आगे उन्होंने कहा मेरे पास वीडियो पड़ा है. मैं यूट्यूब पर बड़े धूमधाम से अपलोड कर दूंगा. वीडियो के बारे में ज्यादा ना बताते हुए सोनू ने कहा तूने बैकआउट क्यों किया ये मीडिया जानता है. मेरे पास वीडियो पड़ा है.

बता दें कि अपने पिछले वीडियो में सोनू ने बिना किसी का नाम लिया कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में दो कंपनी है, दो ही लोग इसे कंट्रोल करते हैं. यही लोग तय करते हैं कौन गाना गाएगा, कौन नहीं. क्या रेडियो पर जाएगा, क्या फिल्मों में.